Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में सरेआम गुंडागर्दी की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें तीन युवक एक घर के बाहर युवक को बुरी तरह डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते दिनों बलराज हत्याकांड के बाद एक घर में हुई तोड़फोड़ के मामले से जुड़ा हुआ है।

Fatehabad: शहर में सरेआम गुंडागर्दी की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें तीन युवक एक घर के बाहर युवक को बुरी तरह डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते दिनों बलराज हत्याकांड के बाद एक घर में हुई तोड़फोड़ के मामले से जुड़ा हुआ है और मकान मालिक तोड़फोड़ में उक्त युवक के शामिल होने के संदेह में उसकी पिटाई करवा रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस में केस दर्ज नहीं हुआ है और ना ही किसी ने शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन वीडियो में मामला संगीन नजर आ रहा है।

कार सवार बलराज को फायरिंग कर उतारा था मौत के घाट

बता दें कि 15 जून को फतेहाबाद की सतीश कॉलोनी में कार सवार बलराज उर्फ गोली पर बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था। अगले दिन परिजन व लोग क्षुब्ध होकर लाल बत्ती चौक पर जाम लगा कर बैठ गए थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने बलराज उर्फ गोली के एंटी ग्रुप के माने जाने वाले लोगों के घरों पर हमला बोल दिया था। इन्हीं में से एक आरके कॉलोनी निवासी गुलशन जग्गा के घर भी युवकों ने बुलेट बाइक को आग लगाकर जमकर तोड़ फोड़ की थी। अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें गुलशन जग्गा के घर के बाहर एक युवक को डंडे से पीटता हुआ देखा जा सकता है। युवक चीख रहा है और उसे पीटा जा रहा है। वीडियो में गुलशन जग्गा व उनका बेटा युवक को पकड़े हुए और दो अन्य युवक डंडों से पीटते हुए दिख रहे है। माना जा रहा है कि जग्गा को युवक पर संदेह था कि वह तोड़फोड़ में शामिल था।

गुलशन जग्गा ने हाथापाई की बात को स्वीकारा

इस बारे में गुलशन जग्गा ने बताया कि युवक खुद उनके पास आया और बोला कि वह तोड़फोड़ करने वाले युवकों के नाम बता देगा, लेकिन किसी बात पर उनमें झगड़ा हुआ और सिर्फ उससे हाथापाई हुई थी, मारपीट नहीं की गई। वहीं अब तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह का कहना है कि वीडियो कुछ दिन पुरानी है और वीडियो मामले में कोई शिकायत नहीं आई तो वे खुद अपनी टीम लेकर युवक के घर गए थे। वहां युवक नहीं मिला और युवक की माता ने भी मामले से अनभिज्ञता जाहिर की। इस मामले में कोई शिकायत आएगी तो आगे कार्रवाई की जाएगी।

5379487