Logo
हरियाणा के राजकीय महिला कॉलेज कैथल के ग्रुप में अश्लील वीडियो लिंक डालने के मामले में छात्राओं ने प्रिंसिपल को शिकायत दी। अश्लील वीडियो लिंक एक प्रोफेसर ने डाला था। महिला थाना पुलिस शिकायत के बाद मामले में जांच कर रही है।

गुहला-चीका/कैथल: राजकीय महिला कॉलेज के ग्रुप में अश्लील वीडियो लिंक मामला उजागर होने के बाद कैथल महिला थाने की एसएचओ रेखा रानी ने कालेज का दौरा किया। प्रिंसिपल व छात्राओं से मिलकर पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी हासिल की। पुलिस ने छात्राओं को ऐसे गंभीर मामलों को लेकर जागरूक करते हुए कहा कि यदि किसी भी छात्रा के साथ इस प्रकार की कोई भी घटना भविष्य में घटती है तो वे बिना किसी डर के उसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दें, ताकि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा सके।

प्रोफेसर ने सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर अश्लील वीडियो का लिंक

बता दें कि कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा सोशल मीडिया के एक ग्रुप में जैसे ही अश्लील वीडियो लिंक शेयर किया तो कॉलेज व शहर में तुरंत बवाल मच गया। इसके बाद उन्होंने देर सायं उक्त लिंक को डिलीट कर दिया ताकि किसी कानूनी कार्रवाई से बच सके। परन्तु छात्राओं ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए लिंक डिलीट होने से पहले ही उसका स्क्रीनशॉट ले लिया और लिंक को अपने पास सेव भी कर लिया, जिससे यह मामला दब नहीं सका और शहर के विभिन्न सोशल साइटों से होता हुआ फेल गया। उक्त मामले के चलते अब कॉलेज की कई छात्राएं सामने आ गई हैं और उन्होंने कालेज प्रशासन को लिखित में शिकायत दर्ज करवाते हुए उक्त प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

अश्लील वीडियो मामले में छात्राओं ने दी शिकायत

कॉलेज के कार्यकारी प्रिंसिपल राजेंद्र अरोड़ा ने बताया कि उनके पास इस मामले को लेकर करीब डेढ़ दर्जन छात्राओं की लिखित शिकायत आई है। उन्होंने उक्त मामले की जांच के लिए कॉलेज की एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। उन्हें आदेश दिया कि वे उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए अपनी रिपोर्ट जल्द पेश करें ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके। जांच के दौरान पुलिस की तरफ से भी उक्त मामले को लेकर कुछ बिन्दुओं पर उन्हें सुझाव दिए गए हैं। उन्हें सामने रखते हुए उक्त मामले की जांच करके उसकी रिपोर्ट पुलिस को भेज दी जाएगी।

5379487