Logo
हरियाणा के गुरुग्राम के साइबर थाना ईस्ट में सोनीपत के एक नेता की वायरल वीडियो के मामले में केस दर्ज किया गया है। साइबर थाना पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

Gurugram: सोशल मीडिया पर सोनीपत के एक नेता की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद एक पार्टी के गुरुग्राम का आईटी सेल सक्रिय हो गया। आईटी सेल के अरुण की शिकायत पर साइबर थाना ईस्ट पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। एसीपी प्रिंयाशु दिवान ने बताया कि मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की आईटी टीम भी वायरल वीडियो की जांच कर रही है। साथ ही वीडियो डालने वाले आरोपी की तलाश भी की जा रही है।

एक नेता का आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

एक पार्टी के आईटी सेल के सदस्य अरुण ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होते हुए मिली। यह वीडियो पार्टी के एक नेता की बताई जा रही है, जिसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में है। साथ ही इस वीडियो में एक अन्य वरिष्ठ नेता का नाम भी जोड़ा जा रहा है। जब इस वीडियो की जांच की गई तो पाया कि दोनों दिग्गज नेताओं को बदनाम करने के लिए यह आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर उनका नाम जोड़ा गया है। इस मामले में वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए।

साइबर थाना पुलिस कर रही मामले की जांच

शिकायत के आधार पर साइबर थाना ईस्ट पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। साइबर थाना पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। वीडियो की सच्चाई जानने के लिए पुलिस की साइबर सेल लगी हुई है। वहीं, पार्टी के आईटी सेल के सदस्य अरुण ने कहा कि दोनों नेताओं को बदनाम करने के इरादे से यह गलत वीडियो वायरल किया गया है, जिसकी शिकायत देकर केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487