Logo
Gurugram News: गुरुग्राम के सोहना क्षेत्र में वैगनआर कार हाईटेंशन लाइन के पोल से जा टकराई। जिस कारण कई गांवों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है।

Gurugram News: गुरुग्राम के सोहना क्षेत्र में निबोठ मोड़ पर वैगनआर कार हाईटेंशन लाइन के खंभे से जा टकराई। कार के टक्कराने से खंभा टूट गया। जिसके चलते कई गांव हरचंद पुर, निबोठ, दौलाह, खोर, खरोदा, अभयपुर, बालूदा आदि में बिजली आपूर्ति ठप हो गई।

कई घंटों से बिजली आपूर्ति बंद

निबोठ मोड़ पर 22 जनवरी की सुबह एक तेज रफ्तार से वैगनआर कार हाईटेंशन लाइन के खंभे से जा टकराई। हालांकि, राहत की बात यह है कि कार में सवार लोगों को चोट नहीं आई, लेकिन खंभा टूट गया। इस कारण कई इलाकों में पिछले 10 घंटे से बिजली नहीं है। इस घटना की लोगों ने तुरंत सूचना विद्युत अधिकारियों को दी। अधिकारियों ने तुरंत ही बिजली की आपूर्ति को बंद करवा दिया।

शाम तक रहेगी बिजली गुल  

वहीं, आज इन सभी गांव में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर गांव के सभी मंदिरों में कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। यहां के लोग भी 11 बजे अयोध्या से लाइव प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम देखने के लिए आतुर थे, लेकिन बिजली गुल होने से उनके सभी अरमानों पर पानी फिर गया। हालांकि, बताया जा रहा है कि आज शाम तक भी बिजली आने की कोई संभावना नहीं है। बिजली निगम की टीम मौके पर बिजली व्यवस्था को सुचारू रूप से शुरू करने की कोशिश कर रही है।

बिजली निगम के एसडीओ ने बताया कि बिजली व्यवस्था को फिर से ठीक करने के लिए निगम की ओर से टीम को काम पर लगा दिया गया है। देर शाम तक इन गांव की बिजली को चालू कर दिया जाएगा।

Also Read: Attack: चाऊमीन का आर्डर लेट होने पर दुकानदार को टोका, कारिंदें ने ग्राहक के पेट में घोंपा चाकू, अस्पताल में भर्ती, दो पर केस

हरियाणा में प्राण प्रतिष्ठा का जश्न

जहां एक तरफ, अयोध्या में आज 22 जनवरी को होने वाली भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हरियाणा के लोगों में खासा उत्साह है। शहरों में जगह-जगह धार्मिक आयोजन किए जा रहे हैं। बाजार के साथ घरों को भी लोगों ने सजाया हुआ है। श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को देखने के लिए 15 हजार जगह पर लाइव प्रसारण किया गया। रात होते ही पूरे हरियाणा के मंदिरों और घरों में दीये जलाकर दिवाली मनाई जाएगी। वहीं, गुरुग्राम के सोहना क्षेत्र में अंधेरा छाया रहेगा।

5379487