Logo
हरियाणा में बुधवार को दूसरे दिन बरसात व बूंदाबांदी से लोगों को गर्मी से राहत मिली। जलभराव ने ने तैयारियों की पोल खोल दी। जींद में निर्माणाधीन आरओबी के पास मिट्टी खिसकने से दो भैंस फंस गई, जिन्हें कड़ी मशक्त के बाद निकाला।

टीम हरिभूमि। बुधवार को प्रदेश में कहीं बरसात तो कहीं बूंदाबांदी से गर्मी से तो राहत मिली, परंतु उसम ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी। प्री मानसून की बरसात व बूंदाबांदी से हुए जलभराव ने मानसून से निपटने के सरकार व प्रशासन के दावों को पोल खोलकर रख दी। जींद में भिवानी रोड रेलवे फाटक के निर्माणाधीन आरओबी के पास मिट्टी खिसकने से उसमें दो भैंस फंस गई। जिन्हें आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्त के बाद निकाला। जींद व रेवाड़ी में कई जगह बरसात के बाद जलभराव भी देखने को मिला। इससे पहले मंगलवार को सोनीपत व झज्जर में भी ऐसा ही नजारा था।

जींद, हिसार, रेवाड़ी व रोहतक में बूंदाबांदी 

बुधवार सुबह जींद, रेवाड़ी, हिसार, हांसी व रोहतक सहित प्रदेश के कई हिस्सों में सुबह से कहीं बरसात तो कहीं बूंदाबांदी देखने को मिली। मंगलवार दोपहर मौसम में हुए बदलाव के बाद लोगों को पिछले कई दिनों से झुलसा देने वाली गर्मी से तो राहत मिली, परंतु उसम ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी। मौसम विभाग ने गुरुग्राम, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, भिवानी, रेवाड़ी, झज्जर, रोहतक, हिसार  में जिले में कहीं-कहीं तेज हवाओं व गरज चमक के साथ कहीं हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की है।

मौसम का ताजा अपडेट और पूर्वानुमान 

बुधवार को हरियाणा एनसीआर दिल्ली में प्री मानसून गतिविधियां देखने को मिल रही है जिसमें तेज गति से हवाएं अंधड़ और हल्की बारिश बूंदा-बांदी की गतिविधियों को दर्ज किया गया है। मौसम प्रणाली द्वारा बुधवार सुबह से ही कैथल के राजौंद, हिसार के हांसी, नारनौंद, तलवंडी राणा व बीड़, रोतक के कलानौर, मोखरा, मदीना, धनाना, जींद के सफीदो, उचाना, जींद व जुलाना, भिवानी के तोशाम, सिवानी, भिवानी, मातनहेल, रेवाड़ी के कोसली व दादरी के छुछकवास में प्री मानसून की गतविधियां देखने को मिलेगी। जिससे कुछ स्थानों पर हल्की बारिश बूंदाबांदी तो कुछ स्थानों पर बरसात देखने को मिल सकती है।

5379487