Logo
Murder in Jind: हरियाणा के जींद में महिला ने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Murder in Jind: जींद के रामकली गांव में एक महिला ने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों के ​खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 11 जुलाई को रामकली गांव के तालाब के पास अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक के भतीजे की ​शिकायत के आधार पर महिला सहित तीन आरोपियों के ​खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

जमीनी विवाद के चलते की हत्या

रामकली गांव निवासी अनिल ने पुलिस में दी ​शिकायत में बताया कि 11 जुलाई को उसके 52 वर्षीय चाचा अशोक का शव गांव में ही मिला था। अनिल ने आरोप लगाए हैं कि उसकी चाची के गांव के एक व्यक्ति बिजेंद्र के साथ अवैध संबंध थे। बिजेंद्र का उसके चाचा के घर अक्सर आना जाना रहता था जोकि उसके चाचा अशोक को पसंद नहीं था। अशोक के नाम करीब 1 कनाल जमीन नाम है।

उसकी चाची, मृतक का बेटा अर्जुन और बिजेंद्र मिलकर उस जमीन को बेचना चाहते थे। उनके चाचा जमीन को बेचना नहीं चाहता था। अनिल ने आरोप लगाया कि उसकी चाची बिजेंद्र और मृतक का छोटा बेटे अर्जुन ने मिलकर साजिश रचकर जमीन को बेचने को लेकर अशोक कुमार की हत्या की है।

Also Read: पानीपत-रोहतक हाईवे फायरिंग की आवाज से गूंजा, दूध देकर घर लौट रहे शख्स पर बदमाशों ने बरसाई 8-10 गोलियां, मौके पर मौत

पानीपत में युवक की हत्या

पानीपत में एक युवक की हत्या हत्या कर दी गई। दरअसल, युवक रात में घर से खेत जाने के लिए निकला था,  लेकिन वह सुबह तक वापस घर नहीं लौटा। अगले दिन लोगों ने मृतक के परिजन को बताया कि खेतों के पास युवक का शव पड़ा मिला है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि उनका बेटा मृत पड़ा है। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि शव के पास मृतक के पड़ोसी की चप्पल और उसकी बाइक के टूटे हुए टुकड़े भी मिले हैं। ऐसे में पड़ोसी पर हत्या का शक जताया जा गया।

5379487