Logo
हरियाणा के करनाल में पति ने घरेलू कलह के चलते पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने बेटी के सामने ही उसकी मां पर कस्सी से कई वार किए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Karnal: उड़ाना गांव में पति ने घरेलू कलह के चलते पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने बेटी के सामने ही उसकी मां पर कस्सी से कई वार किए। हमले में घायल 45 वर्षीय नेहा ने कुरुक्षेत्र के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका के बेटे रजत की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता राजिंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच करते हुए आरोपी पति की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घरेलू विवाद में दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि राजिंद्र व उसकी पत्नी नेहा के बीच घरेलू विवाद चल रहा था, जिससे गुस्साए राजिंद्र ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पत्नी की गर्दन, सिर व बाजू पर कस्सी से कई वार किए। महिला की निर्मम हत्या से गांव में दहशत का माहौल है। नेहा गांव के कुछ घरों में सफाई का काम करके अपना गुजर बसर कर रही थी। मंगलवार सुबह वह अपनी बेटी के साथ सफाई का काम निपटाकर वापस घर लौट रही थी। सुबह करीब 7 बजे रजनी व उसकी मां नेहा जैसे ही गांव में स्थित गोगा मेड़ी के पास पहुंची तो पहले ही घात लगाकर बैठे राजिंद्र ने अचानक हमला बोल दिया। बेटी रजनी ने मां को छुड़ाने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन पिता के सिर पर खून सवार था।

25 साल पहले हुई थी नेहा की शादी

राजिंद्र पिहोवा के चन्नारेहड़ी गांव का रहने वाला है। करीब 25 साल पहले उड़ाना गांव निवासी नेहा से शादी हुई थी। शादी के कुछ वर्ष बाद दोनों के रिश्ते में खटास रहने लगी। ग्रामीणों ने बताया कि तलाक तक नौबत पहुंच गई थी। बाद में दोनों के बीच मामला सुलझ गया। नेहा की मां की मौत के बाद करीब 10 साल से राजिंद्र अपनी ससुराल में ही पत्नी नेहा के साथ रह रहा था। थाना प्रभारी श्रीभगवान का कहना है कि मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487