Logo
Panipat Crime: पानीपत के शिमला गुजरान गांव के गंदे नाले से एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Panipat Crime: हरियाणा के पानीपत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शिमला गुजरान गांव के गंदे नाले से एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है। शव को कट्टे में भरकर नाले मे फेंका गया था। सरपंच ने बापौली थाना पुलिस को मौके पर बुलाया पुलिस ने गांव में पहुंचकर गांव के लोगों से पूछताछ की और शव को कट्टे से बाहर निकाल तो महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला और महिला के गले पर कपड़ा लिपटा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव की महिलाओं देखा था शव  

बापौली थाना प्रभारी एसआई अत्तर सिंह ने बताया कि आज सुबह जब ड्रेन के पास गांव शिमला गुजरान की महिलाएं गोबर डालने गई थी और उन्होंने ड्रेन में कट्टे को देखा। कुत्ते उसे नोंच रहे थे और पास दुर्गंध फैली हुई थी। महिलाएं डर गई और उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी कृष्ण कुमार और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। कट्टे को बाहर निकाला गया। कट्टा रस्सी से बंद था। पुलिस ने उस  कट्टे  को खोला तो अंदर अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव मिला। 

Also Read: Narnaul: जिसे पढ़ा लिखाकर काबिल बनाया, अब वहीं पत्नी मजदूर पति के साथ रहने से कर रही इनकार

10 से 15 दिन पुराना हो सकता है शव  

एफएसएल और पुलिस के अनुसार शव 10 से 15 दिन पुराना लग रहा है। शव पूरी तरह डिकम्पोज हो चुका है। कुत्ते महिला के पैर को नोच चुके हैं। महिला के गले पर कपड़ा लिपटा हुआ था। आशंका है कि उसकी घोंटकर हत्या की गई है। महिला के शव से पुलिस को छह बालिया मिली है, जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि वह शादीशुदा हो सकती है। 

5379487