Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका पति के साथ कोर्ट में विवाद चल रहा था, लेकिन दोनों के बीच सुलहनामे के प्रयास चल रहे थे। पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बावल/रेवाड़ी: झाबुआ में वीरवार दोपहर एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका पति के साथ कोर्ट में विवाद चल रहा था, लेकिन दोनों के बीच सुलहनामे के प्रयास चल रहे थे। मायके पक्ष के लोगों ने पेट दर्द की दवा लेने के बाद मौत होना बताया तो पति ने पुलिस से मौत के कारणों की जांच करने की मांग की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बावल सामुदायिक केंद्र के शव गृह में रखवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पति के साथ हुआ मनमुटाव, कोर्ट में चल रहा था विवाद

मूल रूप से चरखी दादरी के बिलोटा गांव की रहने वाली पूजा बचपन से ही अपने मामा के गांव झाबुआ रही थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ रेवाड़ी के झज्जर चौक के पास किराए के मकान में रह रही थी। कुछ समय साथ रहने के बाद उसका पति मनीष के साथ मन मुटाव शुरू हो गया। इसके बाद मनीष ने पूजा के खिलाफ कोर्ट में केस डाल दिया। मनीष ने बताया कि 25 जून को उनके बेटे का जन्मदिन था। उसने पूजा को रेवाड़ी बुलाकर साथ मिलकर बेटे का जन्मदिन मनाया। दोनों ने मॉल में शॉपिंग भी की। दोनों के बीच गिले-शिकवे दूर होने के बाद मनीष ने अपनी गलती मानते हुए साथ रहने की पेशकश की, लेकिन पूजा ने 27 जून तक सोचने का समय मांगा था।

पूजा के फोन का कर रहा था इंतजार

मनीष ने बताया कि वह वीरवार को पूजा के फोन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसे सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई है। परिजनों के अनुसार उसे पेट दर्द हुआ था। दवा लेने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर मनीष ने मौत को संदेहास्पद बताते हुए ससुराल पक्ष की कहानी पर संदेह जताया। उसने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी पत्नी की मौत के कारणों की जांच कराने की मांग की। पुलिस का कहना है कि मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल सामुदायिक केंद्र के शव गृह में रखवा दिया।

5379487