Logo
हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला को नौकरी दिलवाने के बहाने दो आरोपियों ने उसे होटल में ले जाकर एक अन्य आरोपी को सौंप दिया। कमरे में आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को दुष्कर्म के बारे में सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: शहर की एक कॉलोनी में पति से अलग रह रही महिला को नौकरी दिलवाने के बहाने दो युवकों ने उसे होटल में ले जाकर एक व्यक्ति को सौंप दिया। जहां पर व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने होटल से आकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपी युवकों को नामजद करते हुए एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पति से अलग किराए पर रहती है महिला

जानकारी अनुसार शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 2013 में एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी पति के साथ अनबन रहने लगी। जिसके बाद वह किराए के मकान में अपने एक लड़के के साथ रहती है। इस दौरान उसकी मुलाकात गांव करेहड़ा खुर्द निवासी पवन उर्फ विक्की तथा चुहडपुर निवासी दीपक के साथ हुई। आरोपियों ने उसे कहा कि वह उसे नौकरी दिलवा देंगे। वह आरोपियों की बातों में आ गई। दोनों आरोपियों ने 9 अप्रैल को उसे जगाधरी बस स्टैंड पर नौकरी दिलवाने के बहाने से बुलाया। जब वह बस स्टैंड पर पहुंची तो दोनों आरोपी एक कार में उसे मिले।

होटल में ले जाकर एक व्यक्ति के कमरे में छोड़ा

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे कार में बैठाकर अंबाला रोड स्थित एक होटल में लेकर गए। आरोपियों ने उसे एक कमरे में बैठने को कहा। जहां पर एक व्यक्ति पहले से बैठा था और शराब पी रहा था। आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जब वह वहां से भागने लगी तो आरोपी फिर से उसे पकड़कर कमरे में ले गया और उसके साथ गलत काम किया। वह किसी तरह से वहां से अपने घर पहुंची। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपियों पवन व दीपक को नामजद करते हुए एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487