Logo
हरियाणा के जींद में एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी युवक ने दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। आरोपी की बात न मानने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Jind: जुलाना थाना इलाका के गांव में रहने वाली एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी महिला की अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। जब पीड़िता ने आरोपी की बात नहीं मानी तो आरोपी ने वीडियो को वायरल कर दिया। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर यौन शोषण करने, नशीला पदार्थ देने तथा ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने पड़ोसी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जुलाना थाना इलाके की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोसी अमन ने 24 फरवरी को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो ओर फोटो बना ली। इसके बाद आरोपित ने वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिसके चलते आरोपित ने 28 फरवरी तक उसका यौन शोषण किया। आरोपित ने रुपए भी ऐंठ लिए और फिर से रुपयों की डिमांड करने लगा। जब उसने अमन की बात मानने से मना किया तो आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित अमन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अज्ञात कारणों के चलते आईटीआई छात्र ने लगाई फांसी

नारनौल के गांव बड़कोदा निवासी 18 वर्षीय सनी देओल आईटीआई में पढ़ता था। सनी काफी देर तक नजर नहीं आया। जिस पर परिजनों ने देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को फंदे से उतारकर शव अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं आईटीआई छात्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्र बहुत कम आईटीआई में आता था और जनवरी माह से वह लगातार अपनी कक्षा से गैरहाजिर चल रहा था। जिस पर फरवरी माह में उसका नाम भी संस्थान से काट दिया गया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487