Logo
हरियाणा के नारनौल में दूध के प्लांट में नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

कनीना/नारनौल: दूध के प्लांट में नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी गई। महिला के परिजन जब आरोपियों को समझाने गए तो उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

नौकरी लगवाने के नाम पर किया दुष्कर्म

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि नामजद व्यक्ति ने कनीना-कोसली रोड पर दूध का प्लांट लगाया हुआ है, जिसने नौकरी लगाने के नाम पर उसे एक वर्ष पूर्व वहां बुलाया और दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपित ने अश्लील वीडियो भी बनाई। पीड़िता ने सामाजिक भय के चलते यह बातें किसी को नहीं बताई। आरोपी बार-बार फोन कर उसे होटल में चलने का दबाव बना रहा था। उसने कमरे पर आकर एक बार जबरन दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। बीती पांच जून को आरोपित ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर जाति सूचक गालियां देते हुए धमकी दी।

बेटा व परिचित समझाने गए तो की मारपीट

पीड़िता ने बताया कि जब उसका 14 वर्षीय बेटा व परिचित राजीव उर्फ कालू दूध के प्लांट पर आरोपी को समझाने गए थे तो आपस में कहासुनी हो गई। जिसके चलते आरोपी सोमदत्त ने पंकज, कामगार मनोज कुमार व राजू को आवाज देकर बुला लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे वह घायल हो गए। उन्हें उप नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर दुष्कर्म के नामजद आरोपित, मारपीट के नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। इस संबंध में थाना इंचार्ज निरीक्षक सुधीर कुमार ने कहा कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487