Logo
हरियाणा के यमुनानगर में महिला ने पड़ोस में रहने वाले मुशरफ पर उसके साथ दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: छछरौली थाना क्षेत्र की महिला ने पड़ोस में रहने वाले मुशरफ पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई हुई है] जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उससे बार-बार गलत काम करता है। इस दौरान आरोपी युवक के परिजनों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी युवक व उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

जानकारी अनुसार छछरौली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में ही मुशरफ की बिजली रिपेयर की दुकान है। जनवरी माह में आरोपी उसके घर पर आया। जहां आरोपी ने धोखे से उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस दौरान आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

आरोपी के परिजनों ने घर आकर की मारपीट

पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक दिन आरोपी मुशरफ के परिजन उनके घर पर आए और उस पर मुशरफ को नहर में डुबोकर मारने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की। मगर दो दिन बाद मुशरफ घर वापस आ गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी मुशरफ व उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

5379487