Logo
हरियाणा के जींद में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने तीनों अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महिला व उसकी छोटी बेटी की मौत हो गई, जबकि बड़ी बेटी खतरे से बाहर है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jind: हाउसिंग बोर्ड में बीती देर शाम संदिग्ध हालात में महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां मां तथा छोटी बेटी की मौत हो गई। जबकि बड़ी बेटी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में निगला जहर

गांव खेड़ाखेडी हाल आबाद हाउसिंग बोर्ड निवासी संजू ने बीती देर शाम संदिग्ध हालात के चलते अपनी 16 वर्षीय बेटी तमन्ना, 12 वर्षीय राधिका के साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया। तीनों को गंभीर हालात में परिजनों ने शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां देर रात को संजू तथा राधिका ने दम तोड़ दिया। जबकि तमन्ना की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। मरने से पूर्व संजू ने पुलिस को सिर्फ यही बताया कि वह जीना नहीं चाहती। अपनी मर्जी से यह कदम उठाया है।

मृतका के पति की 2 साल पहले हुई थी मौत

मृतका संजू के पति सुरेंद्र की लगभग दो साल पहले मौत हो गई थी। संजू शहर के अल्ट्रासाउंड केंद्र में काम करती थी। संजू ने अपने छोटे बेटे को रिश्तेदारी में छोड़ा हुआ था। तीनों ने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया। परिजन भी इसके बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस ने दोनों मां व बेटी के शवों का पोस्टमार्टम करा इत्तेफाकिया कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी शीशराम ने बताया कि मृतका ने मरने से पूर्व अपने बयान में मर्जी से कदम उठाना बताया है। फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। एक लड़की की हालात खतरे से बाहर है।

5379487