Logo
Haryana News: हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर स्वीटी बूरा ने जिम में किया "ओ कालजे ने छोडूंगी मैं मीठी मीठी बोलूंगी मैं" गाने पर डांस। यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Haryana News: हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर स्वीटी बूरा ने जिम में प्रैक्टिस के दौरान हरियाणवी गाने पर डांस किया। उन्होंने अपने 47 सेकेंड के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह हरियाणवी गाने "ओ कालजे ने छोडूंगी मैं मीठी मीठी बोलूंगी मैं" पर डांस करते नजर आ रही हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहें है।

स्वीटी ने वीडियो के साथ लिखा कि 'डांस करना हर दिन के तनाव से एक छोटी सी छुट्टी लेने जैसा है'। वीडियो पर उनके पति भारत के कबड्‌डी खिलाड़ी और अर्जुन अवॉर्डी दीपक हुड्‌डा ने भी कमेंट किया और लिखा- यू आर माई फेवरेट डांसर।

7वीं भारतीय बॉक्सर में शामिल  

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 15 से 26 मार्च 2023 तक IBA विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप हुई थी। इसमें 81 किलोग्राम वेट कैटेगरी में स्वीटी ने चीन की वैंग लीना को 4-3 से शिकस्त देकर गोल्ड मेडल जीता था। वह वर्ल्ड चैंपियन बनने वाली 7वीं भारतीय बॉक्सर है। उनसे पहले मैरी कॉम, जेनी, लेखा सरिता देवी, केसी, निखत जरीन और नीतू घणघस ये खिताब जीत चुकी हैं।

लोगों ने किया कमेंट

स्वीटी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर 3 दिन पहले डांस की वीडियो को डाला था। उनकी इस डांस की इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 400 के लगभग कमेंट किए गए हैं। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि ये जरूरी है। हर इंसान की अपनी पर्सनल लाइफ भी होती है। ये भी 1 स्पोर्ट्स लाइफ का हिस्सा है।

इंस्टाग्राम पर 3.79 लाख फॉलोअर्स

स्वीटी बॉक्सिंग में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए लगातार जिम में पसीना बहा रही हैं। वह जिम से प्रैक्टिस करने की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। स्वीटी बूरा के फेसबुक अकाउंट पर 10 लाख से अधिक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.79 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Also Read: Divya Pahuja Murder Case: 'पुलिस से बचने के लिए दिनभर देखता था टीवी', आरोपी रवि बंगा ने किए कई खुलासा

स्वीटी बूरा को मिला भीम अवार्ड

स्वीटी बूरा को 2015-16 सीजन में मिली उनकी खेल उपलब्धियों के लिए हरियाणा सरकार ने 2017 में भीम पुरस्कार से नवाजा था। स्वीटी बूरा को हरियाणा पुलिस में नौकरी भी दी। साल 2019 में एक कॉन्स्टेबल के रूप में हरियाणा पुलिस फोर्स में शामिल हुईं थीं और तभी से वह अपनी नौकरी और बॉक्सिंग को बैलेंस कर रही हैं।

5379487