Logo
हरियाणा के यमुनानगर में दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए महिला ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर पशुपालन विभाग में तैनात वीएलडीए को ब्लैकमेल कर उससे आठ लाख रुपए ऐंठ लिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Yamunanagar: दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए महिला ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर पशुपालन विभाग में तैनात वीएलडीए को ब्लैकमेल कर उससे आठ लाख रुपए ऐंठ लिए। पैसे लेने का आरोप भूलखेड़ी निवासी कोमल, गांव भीलपुरा निवासी सुमित गुर्जर, वार्ड नंबर पांच साढौरा निवासी सोनिया व अशोक कुमार मेहता पर लगा है। आरोपी महिला ने 12 अगस्त 2023 को साढौरा थाने में वीएडीए के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया थ। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कुत्ते के इलाज के लिए अस्पताल आई थी आरोपी महिला 

गांव गलौडी निवासी रणबीर सिंह ने बताया कि वह पशुपालन विभाग में वीएलडीए के पद पर नौकरी करता है। गांव भूलखेड़ी निवासी कोमल अपने कुत्ते के इलाज के लिए उसके पास अस्पताल में आई थी। उसने कुत्ते को दवाई दे दी, जिसके बाद वह कुत्ते को लेकर अपने घर चली गई। अगले दिन उसके पास कोमल को फोन आया कि दवाई से कुत्ते को कोई आराम नहीं आया। जिस पर उसने कोमल को कुत्ते को अस्पताल में लेकर आने को कहा। मगर इस दौरान कोमल अकेले ही अस्पताल में आ गई। उसने बिना कुत्ते के दवाई देने से मना कर दिया। इस पर कोमल तैश में आ गई और उसको देख लेने की धमकी दी।

12 अगस्त 2023 को थाने में दर्ज करवाया दुष्कर्म का केस

आरोपी कोमल ने साढौरा थाने में 12 अगस्त 2023 को वीएलडीए के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया। जब उसके पास थाने से केस के संबंध में फोन आया तो उसे आरोपियों की मिलीभगत का पता चला। इसके बाद आरोपियों ने दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए उससे आठ लाख रुपए की मांग की। उसने लोकलाज के चलते आरोपियों को आठ लाख रुपए दे दिए। उसने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करके व अपराधिक षडयंत्र के तहत झूठा केस दर्ज करवाया और बाद में उसे नौकरी से हटाने की धमकी देकर व दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए आठ लाख रुपए ऐंठ लिए है।

ठगी के मामले में पुलिस कर रही कार्रवाई 

पीड़ित वीएलडीए की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद पुलिस को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू करने का दावा किया जा रहा है।

5379487