Logo
हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक शादी समारोह में आया, जिसका कुछ लोगों ने अपहरण किया और नग्न कर जमकर पीट दिया। सूचना के बाद पुलिस ने घायल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: गांव भमनौली में अपने मामा के लड़के व लड़की की शादी में आए जिला अंबाला के गांव सालेहपुर निवासी मोहित के साथ कुछ लोगों ने बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया। आरोपियों ने युवक को घर में बंद करके नग्न कर दिया और जमकर पिटाई की, जिससे वह बूरी तरह से जख्मी हो गया। घायल का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सात आरोपियों को नामजद करते हुए करीब डेढ़ दर्जन अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

शादी के दौरान ही युवक का किया अपहरण

घायल मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव भमनौली में अपने मामा के लड़के व लड़की की शादी में आया था। जब वह स्टेज पर जाने लगा तो गांव भमनौली निवासी जसवंती देवी ने उसकी बाजू पकड़कर अपने घर में खींच लिया। इसके बाद आरोपी राम प्रकाश, हर्ष, आशु, सचिन, हनी, ककडौनी निवासी सौरभ ने अपने करीब डेढ़ दर्जन साथियों के साथ उसे घर में बंद कर लिया और उसे नग्न कर जमकर पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके शोर मचाने पर अन्य लोग मौके पर पहुंचे। उसके मामा के लड़के ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बिलासपुर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर रैफर कर दिया। मारपीट में उसकी टांग पर पांच टांके लगे। इसके साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों पर भी उसे चोटें आई हैं। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सात आरोपियों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

छात्रा के नाम से इंस्टाग्राम पर बनाई फेक आईडी

थाना छप्पर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कॉलेज में पढ़ाई करती है। उसे कुछ दिन पहले अपने दोस्तों व रिश्तेदारों से पता चला कि इंस्टाग्राम पर उसकी आईडी बनी हुई है। जिस पर लोग मैसेज कर रहे हैं। इसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो गई। वह पढ़ाई पर भी ध्यान नहीं दे पाई। इसके बाद उसके मोबाइल पर युवक का फोन आया। आरोपी ने बिना नाम बताए उससे माफी मांगी और आईडी डिलीट करने का आश्वासन दिया। मगर उसके बाद भी उसके नाम से बनाई गई आईडी डिलीट नहीं हुई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487