Logo
हरियाणा के यमुनानगर में 10 दिन से लापता युवक का शव ननयारी घाट यमुना नहर में तैरता हुआ मिला। परिजनों ने युवक की हत्या होने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: दस दिन से लापता गांव मलिकपुर खादर निवासी सदाकत अली का शव ननयारी घाट यमुना नहर में तैरता हुआ मिला। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच की। पुलिस ने डॉक्टरों के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक ड्राइवर का काम करता था मृतक सदाकत

मृतक के साले सलीम ने बताया कि उसका बहनोई सदाकत अली ट्रक ड्राइवर था। 23 जनवरी को वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर उत्तर प्रदेश के थाना चिलकाना के गांव बटेड गया था। रात नौ बजे के करीब जब वह दोनों बाइक पर घर वापस आ रहे थे तो गांव नवाजपुर के पास उनकी बाइक खेतों में गिर गई। जिसके बाद उसका बहनोई वहां से लापता हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी उसके बहनोई का कुछ पता नहीं चला। देर शाम उन्हें सूचना मिली कि ननयारी घाट पर यमुना नहर में एक लाश पड़ी हुई है। जब उन्होंने मौके पर जाकर जांच की तो शव की शिनाख्त सदाकत अली के रूप में हुई। उसने आरोप लगाया कि उसके बहनोई की हत्या की गई है। उसने पुलिस से मामले में जांच करने की मांग की।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

बूडिया थाना प्रभारी भूपेंद सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया था। डॉक्टरों के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया हैद, जिसके बाद बाद शव परिजन को सौप दिया। मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

5379487