Logo
हरियाणा के यमुनानगर में आवर्धन नहर पुल पास शनिवार सुबह तीन बजे के करीब संदिग्ध हालत में खड़े हुए ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सो रहे चालक व परिचालक बुरी तरह से झूलस गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया।

Yamunanagar: रादौर-जठलाना मार्ग पर गांव नाचरौन के नजदीक आवर्धन नहर पुल पास शनिवार सुबह तीन बजे के करीब संदिग्ध हालत में खड़े हुए ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सो रहे चालक व परिचालक बुरी तरह से झूलस गए। राहगीरों ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

ट्रक में  रात को सो रहे थे चालक परिचालक

जानकारी अनुसार पिछले कई महीने से आवर्धन नहर का नवीनीकरण व चौड़ाकरण करने का कार्य चल रहा है। आर्वधन नहर के नाचरौन पुल के पास लेबर को ठहराया गया है। शनिवार की सुबह लगभग तीन बजे वहां खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई। इस दौरान ट्रक के भीतर बिहार निवासी ड्राइवर राजा व क्लीनर सुनील कुमार सो रहे थे। दोनों आग की चपेट में आकर झुलस गए। शोर सुनकर वहां रह रहे मजदूर मौके पर पहुंचे और किसी तरह ट्रक से चालक राजा व परिचालक सुनील कुमार को बाहर निकाला। मगर जब तक उन्हें बाहर निकाला गया, वह बुरी तरह से झुलस चुके थे। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया।

मामले में की जा रही गंभीरता से जांच

मामले की जांच कर रहे जठलाना थाना प्रभारी रजत शर्मा ने बताया कि ट्रक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है। घायलों के ब्यान दर्ज होने व शिकायत मिलने के उपरांत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले में अभी जांच कर रही है। दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।

5379487