Logo
हरियाणा के यमुनानगर में एक युवती ने उत्तरप्रदेश निवासी युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: शहर की एक कॉलोनी निवासी युवती ने उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव हैदरपुर निवासी आवेद अली पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। आरोपी युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उससे ढाई लाख रुपए भी ऐंठे। जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती दवाई देकर गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी युवक समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

अस्पताल में नौकरी करते थे पीड़िता व आरोपी

पीड़िता युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के एक अस्पताल में नौकरी करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के गांव हैदरपुर निवासी आवेद अली के साथ हुई। आरोपी भी सेक्टर-17 स्थित एक अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ की नौकरी करता है। इस दौरान आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फसा लिया। एक दिन उसके घर के सभी सदस्य बाहर गए थे, वह घर पर अकेली थी। आरोपी उनके घर आ गया और वह अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लेकर आया था। आरोपी ने आते ही उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जिसे पीते ही वह बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडिया बना ली।

अश्लील वीडियो दिखाकर आरोपी करता रहा ब्लैकमेल

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ बार-बार संबंध बनाए और उससे ढाई लाख रुपए ऐंठ लिए। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जब उसने आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। जब उसने आरोपी के परिवार वालों से बात की तो उन्होंने आरोपी युवक के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद आरोपी ने उसे शादी करने से साफ मना कर दिया। परेशान होकर उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी युवक समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487