Logo
हरियाणा के जगाधरी में बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाया और लाखों की नगदी व आभूषण लूट लिए। चोरों ने परिवार के सदस्यों के हाथ पैर बांधे और मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Yamunanagar: जगाधरी स्थित ग्रीन विहार कॉलोनी में आधा दर्जन बदमाशों ने फजरूल हक व उसके परिवार के सदस्यों को कमरे में बंधक बनाकर उनसे साढ़े आठ लाख रुपए की नकदी तथा सोने के आभूषण लूट लिए। आरोपी परिवार के सदस्यों के हाथ पांव बांधकर व मुंह पर टेप लगाकर फरार हो गए। परिवार के सदस्यों ने किसी तरीके से बंधे हुए हाथ पांव खोले और घटना की सूचना पड़ासियों व पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

घर के मेन गेट पर नहीं थी चिटकनी व ताला

फजरूल हक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ग्रीन विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी, तीन लड़कियों व एक लड़के के साथ रहता है। उनके घर पर दरवाजों की रिपेयरिंग का काम चल रहा था। घर के मेन दरवाजे पर ताला व चिटकनी न होने के कारण वह दरवाजा बंद कर अंदर कुर्सियां रख देते है। मंगलवार रात करीब साढ़े तीन बजे उसे मेन दरवाजा खुलने की आवाज सुनाई दी। उसने लॉबी में आकर देखा तो छह व्यक्ति उनके घर में घुसे हुए थे, जिसमें से दो व्यक्ति उसकी लड़कियों वाले कमरे में चले गए, जबकि बाकी व्यक्ति उनके कमरे में आ गए। आरोपियों ने आते ही उन पर चाकू तान दिया और उन्हें घर में जो भी कैश रखा था, उसे देने के लिए कहा। उसने डर के कारण अलमारी में रखे रुपए आरोपियों को दे दिए। इसके बाद आरोपियों ने घर की अलमारी खोलनी शुरू कर दी।

लॉकर की चाबी देने से इनकार किया तो चोरों ने की मारपीट

पीड़ित ने बताया कि घर में घुसे चोरों ने अमलारी का लॉकर खोलने के लिए उससे चाबी मांगी। जब उसने चाबी देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने चाबी लेकर वहां रखे सात लाख रुपए भी लूट लिए। इसके साथ ही आरोपियों ने घर के लॉकर में रखे सोने के आभूषण भी लूट लिए। आरोपियों ने उनके हाथ पांव बांध दिए और मौके से चले गए। उन्होंने आरोपियों के जाने के बाद अपने हाथ पैर खोले और लड़कियों के कमरे में जाकर देखा तो लड़कियों के हाथ पैर बंधे हए थे और मुंह पर टेप लगाई हुइ थी। उसने लड़कियों के हाथ पैर खोले और घटना के बारे में पड़ोसियों व डायल 112 पर सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487