Logo
हरियाणा के साढौरा थाना क्षेत्र में 10 साल से रिलेशन में रहने वाली युवकी के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने 7 लाख रुपए हड़पे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: साढौरा थाना क्षेत्र में दस साल रिलेशन में रहे युवक ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे सात लाख रुपए हड़प लिए। जब युवती का रिश्ता हो गया तो आरोपी ने फोन कर उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

10 साल से पीड़िता के साथ रिलेशन में रह रहा था आरोपी 

साढौरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि उनके मौहल्ले का ही युवक सुनील करीब 10 साल से उसके साथ रिलेशन में रह रहा था। इसके बाद उसने आरोपी से बात करनी बंद कर दी। उसके परिवार वालों ने उसका रिश्ता तय कर दिया। आरोपी सुनील ने लड़के को फोन कर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। आरोपी अकसर उसे रास्ते में जाते हुए आपत्तिजनक शब्द बोलकर बेईज्जत करने लगा। आरोपी ने उसे कहा कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो व वीडियो है। अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। उसने आरोपी द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान होकर आरोपी को कभी पांच हजार तो कभी दस हजार रुपए दिए।

पैसे न देने पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

पीड़िता ने बताया कि 10 दिसंबर 2023 को आरोपी ने उससे पैसों की मांग की। पैसे न देने पर उसकी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने अपने पिता का एटीएम चुराकर उसमें से 10 हजार रुपए निकलवा कर आरोपी को दे दिए। जब उसके पिता के मोबाइल पर दस हजार रुपए निकलने का मैसेज गया तो उसके पिता ने उसे इस बारे पूछा। उसने अपने पिता को सारी सच्चाई बता दी। उसने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर करीब सात लाख रुपए हड़प लिए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांचकर आरोपी राजीव के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487