Logo
हरियाणा के जींद में रुपए के लेनदेन को लेकर बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Jind: हाउसिंग बोर्ड में संदिग्ध हालात के चलते युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे ने एक युवक से कुछ रुपए उधार लिए थे। युवक उन रुपयों को लौटाने के लिए दबाव बनाए हुए था और धमकी दे रहा था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था मृतक

मृतक के पिता बालकिशन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा अमित बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसने आकाश सैनी से कुछ राशि उधार ली हुई थी। आकाश उसके बेटे पर रुपए के लिए दबाव बनाए हुआ था। राशी न देने पर उसके बेटे को धमकी दे रहा था। उसकी भी आकाश सैनी से बात हुई थी। लेनदेन का आश्वासन भी आकाश को दिया गया, लेकिन वह धमकी देता रहा। जिससे खफा होकर उसके बेटे अमित ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। बालकिशन ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को आकाश ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है।

सिविल लाइन थाना पुलिस कर रही जांच

सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आकाश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सिविल लाइन थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487