Logo
हरियाणा के जींद में कॉटन कारोबारी ने होटल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने 6 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें पार्टनर व एक महिला को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

उचाना/जींद: उचाना के एक होटल में ठहरे कॉटन कारोबारी ने अपने पूर्व पार्टनर तथा एक महिला द्वारा ब्लैकमेल किए जाने व राशि के लिए दबाव बनाने से खफा होकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक द्वारा पंजाबी में बैंक नोटबुक में छह पेज का सुसाईड नोट छोड़ा गया, जिसमे कारोबार के पूर्व पार्टनर तथा एक महिला को जिम्मेदार ठहराया गया। सूचना के बाद उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पत्नी की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मानते हुए दोनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पंखे से लगाया फांसी का फंदा, लटकता मिला युवक

लतीफ गार्डन पानीपत निवासी मनजीत बीती रात उचाना के होटल में ठहरा था। शुक्रवार को काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो मनजीत पखे से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने वहां रखे सामान की तलाशी ली तो बैंक नोटबुक में पंजाबी में सुसाइड नोट लिखा मिला। जिसमें अपनी मौत के लिए पूर्व पार्टनर पानीपत निवासी सुरजीत विर्क तथा फैक्टरी के जगह के मालिक की पत्नी को जिम्मेवार ठहराया। सुरजीत विर्क उससे 35 लाख तथा फैक्टरी जगह मालिक की पत्नी सात लाख रुपए के लिए उस पर दबाव बनाकर ले गए। साथ ही ओर राशि के लिए दबाव बना रहे थे। दोनों की वजह से वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है। उचाना थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी हरजिंद्र कौर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान सुरजीत विर्क तथा महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

26 फरवरी को पेमेंट लेने पंजाब के लिए निकला था मृतक

मृतक की पत्नी हरजिंद्र कौर ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने गांव छाज्ज पुर में कॉटन फैक्टरी लगाई हुई है। जो नरेद्र की जगह पर है। इसमें विराट नागर पानीपत निवासी सुरजीत पार्टनर था। 26 फरवरी को उसका पति मनजीत घर से पजाब से पेमेंट लेने के लिए निकला था। 27 फरवरी देर शाम तक घर लौटने की बात कही थी। देर रात को बातचीत हुई थी। फिर भी उसका पति घर वापस नहीं लौटा। जिसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। वे तलाशते हुए उचाना पहुचे। उसके पति को ब्लैक मेल किया जा रहा था। उसने सुसाइड नोट में भी लिखा है। उचाना थाना के जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है, जिसमें महिला समेत दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है। फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487