Logo
हरियाणा के रोहतक में मेडिकल मोड पर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। आधार कार्ड से मृतक की पहचान संजय नगर निवासी राम आशीष के रूप में हुई।

Rohtak: मेडिकल मोड पर फ्लावर डेकोरेशन का काम करने वाले युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। राहगीरों ने पेड़ पर शव लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान संजय नगर निवासी करीब 32 वर्षीय राम आशीष के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

वीरवार शाम को घर से निकला, नहीं लौटा वापस

मृतक के पिता लक्ष्मी नारायण ने बताया कि उसका बेटा राम आशीष वीरवार शाम के समय घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। घर पर किसी के साथ कोई झगड़ा या मनमुटाव भी नहीं था। शाम के समय प्रेम नामक युवक घर पर आया था, जो राम आशीष के बारे में पूछ रहा था। घर वालों ने राम आशीष को प्रेम के बारे में बताया तो वह घर से निकल गया, जिसके बाद उसका कोई अता पता नहीं था। सुबह उन्हें सूचना मिली कि राम आशीष ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस जांच कर रही थी।

मृतक दो बच्चों का है पिता

मृतक के पिता लक्ष्मी नारायण ने बताया कि उसके बेटे ने आत्महत्या क्यों की, यह सवाल खड़ा है। उसके बेटे का किसी के साथ कोई पैसों का भी लेनदेन नहीं था। राम आशीष का मेडिकल मोड पर फ्लावर डेकोरेशन का काम था। उसके दो बच्चे है, जिनके सिर से बाप का साया उठ गया। इस घटना का पता लगने के बाद वह पीजीआई पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण रहे, पुलिस इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

5379487