Logo
Man Died in Haryana: अंबाला में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई है। ट्रैक्टर-ट्रॉली गांव के सरपंच का था, जिसे कोई कमल नाम का व्यक्ति चला रहा था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Man Died in Haryana: अंबाला में एक युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। मृतक कौशल रोजगार निगम के तहत पिंजौर नगर निगम में काम करता था। जांच में सामने आया है कि ट्रेक्टर रजौली गांव के एक सरपंच का था।

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर

जानकारी के मुताबिक पतरेहड़ी गांव के रहने वाले गौरव ने अपने बयान में बताया कि उसके बड़े भाई का नाम सौरभ है। वह 30 साल का है। सौरभ कौशल रोजगार निगम के तहत नगर निगम पिंजौर पंचकूला में काम करता था। बीते दिन रविवार शाम 6 बजे के करीब उसका भाई बाइक पर घर से नंदुवाली गांव किसी निजी काम से गया था। जब वह रजौली गांव की तरफ जा रहा था तब करीब रात 8 बजे पजेंटा-रजौली रोड पर तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी।

इलाज के दौरान मृत्यु

टक्कर लगने के बाद सौरभ नीचे गिर गया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बारे में पता लगते ही गौरव घटनास्थल पर पहुंच गया। राहगीर की मदद से गौरव ने अपने भाई को मुलाना मेडिकल कॉलेज पहुँचाया। इलाज के दौरान सौरभ की मृत्यु हो गई है।

Also Read: महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक और स्कॉर्पियों के बीच जोरदार टक्कर,तीन की मौके पर मौत

सरपंच का था ट्रैक्टर 

शिकायतकर्ता ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली रजौली गांव के रहने वाले सरपंच का था। इस ट्रैक्टर को रजौली गांव का रहने वाला कमल चला रहा था। फिलहाल पुलिस ने  मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ धारा 281 व 106 BNS के तहत केस दर्ज कर लिया गया। आरोपी की तलाश जारी है।  

5379487