Logo
हरियाणा के रोहतक में घरेलू कलह के चलते जनता कॉलोनी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक का शव गेट की चौखट पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Rohtak: घरेलू कलह के चलते जनता कॉलोनी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक का शव गेट की चौखट पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई डेड हाउस भेज दिया। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद युवक ने यह कदम उठाया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था मृतक

जानकारी अनुसार मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी करीब 25 वर्षीय निलेश के रूप में हुई, जो फिलहाल जनता कॉलोनी स्थित विकास धर्मशाला के पास किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था। मृतक मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। शुक्रवार को किराए के मकान के गेट की चौखट पर युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पत्नी के साथ कहासुनी होने पर युवक ने यह कदम उठाया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पति-पत्नी में झगड़े के बाद युवक ने किया सुसाइड

पुलिस के अनुसार पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर पिछले दो दिनों से कहासुनी व झगड़ा चल रहा था। झगड़े के कारण दोनों में मन-मुटाव भी हो रखा था। इसी कारण रात को उसकी पत्नी घर से कहीं चली गई। पत्नी के जाने के बाद पीछे से निलेश ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में गहनता के साथ जांच कर रही है और परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

5379487