Logo
हरियाणा के यमुनानगर में फूड फैक्टरी में लांगरी का काम करने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Yamunanagar: गांव साबापुर स्थित फूड फैक्टरी में लांगरी का काम करने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर  पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फूड फैक्टरी में खाना बनाने का करता था काम

जानकारी अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के गांव रामपुर निवासी राहुल पिछले छह माह से गांव साबापुर स्थित फूड फैक्टरी ने मजदूरों के लिए खाना बनाने का काम करता था। वह फैक्टरी के ऊपर बने कमरे में रहता था। रात को वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। इस दौरान उसने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब फैक्टरी के अन्य कर्मचारियों ने राहुल का शव फंदे पर लटका देखा तो उन्होंने फैक्टरी मालिक व पुलिस को इस बारे सूचित किया। सूचना मिलते ही बूडिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और आसपास तलाशी ली मगर उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेन के नीचे आकर युवक ने की आत्महत्या

राजकीय रेलवे पुलिस थाना के जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि गांव गलौली निवासी अजमेर सिंह के दो बच्चे हैं। दोनों बाहर इटली में रहते हैं। अजमेर सिंह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। दोपहर को अजमेर ने दराजपुर-मुस्तफाबाद के बीच एक ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजन ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौप दिया।

5379487