Logo
Harassment of Minor Girl: रोहतक में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग युवती के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

Harassment of Minor Girl: हरियाणा के रोहतक में नाबालिग लड़की के साथ एक युवक से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अपनी बुआ के घर आया था। आरोपी ने लड़की को काम के बहाने बुलाया और उसे अपने हवस का शिकार बनाया। उस घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों के सारी बात बताई, तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी।

लाखनमाजरा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना एसएचओ ने बताया कि लगभग 16 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक फरार चल रहा है,  पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोनों की थी पहले से जान-पहचान

वहीं, पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा है। आरोपी युवक अपनी बुआ के घर पर आया हुआ था। पीड़िता का घर और आरोपी युवक की बुआ का घर आसपास में है, इसलिए दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। इस बात का फायदा उठाते हुए युवक ने युवती को काम के बहाने से बुलाया और इसके बाद दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता की मां ने दिया पुलिस को बयान

इस घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बात बताई। यह सब जानते ही परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। जहां पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Also Read: फरीदाबाद में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने की सुसाइट की कोशिश 

यमुनानगर में महिला से दुष्कर्म

यमुनानगर में महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया। कहा जा रहा है कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ बार-बार गलत काम करता है। इस दौरान आरोपी युवक के परिजनों ने महिला के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

5379487