Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में युवक का गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया गया। आरोपी अपहरण करने के बाद युवक को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां चार लोगों ने मिलकर युवक के साथ साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान युवक के दोनों पैर तोड़ दिए गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rewari: खिजूरी में एक युवक का गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया गया। आरोपी अपहरण करने के बाद युवक को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां चार लोगों ने मिलकर युवक के साथ साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान युवक के दोनों पैर तोड़ दिए गए। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़ित गाड़ियों से माल खाली करने का करता है काम

पुलिस बयान में लाधुवास निवासी सतबीर ने बताया कि वह खिजुरी में फ्लिपकार्ट कंपनी में गाड़ियों से माल खाली करने का काम करता है। उसका बिस्सर निवासी सोनू और दीपक व उनके रिश्तेदार लाधुवास निवासी अनिल से कुछ दिन पहले विवाद हो गया था, जिसका पुलिस थाने में समझौता हो गया। वह कंपनी के बाहर चाय की दुकान पर खड़ा था। इसी दौरान वहां आई एक गाड़ी से चार युवक निकले। उन्होंने गन दिखाकर उसे गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद उसे गुरुग्राम के भोकरका गांव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट शुरू कर दी। उसके दोनों पैर तोड़ दिए। शोर मचाने पर वहां कुछ लोग आ गए, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घायल सतबीर ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि उसका अपहरण और मारपीट करने में सोनू, दीपक व अनिल का ही हाथ है। कंपनी के सीसीटीवी में फुटेज चेक करने पर आरोपियों की पहचान हो सकती है। पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487