Logo
Bahadurgarh Murder Case: बहादुरगढ़ में एक युवक के सिर पर पत्थर से हमला करके आरोपी ने उसकी हत्या कर दी है। हत्या की असल वजह का अब तक पता नहीं लग पाया है, पुलिस जांच में जुटी है।

Bahadurgarh Murder Case: बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के सिर पर पत्थर से कई वार करके उसकी हत्या कर दी गई है। यह वारदात बहादुरगढ़ सिटी थाने से महज 50 मीटर दूरी पर हुई है। हत्या बहादुरगढ़ शहर के अंदर से होकर गुजर रहे दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बिल्कुल सामने हुई है। वारदात का पता सुबह के समय चला। जब लोग अपने घरों से बाहर निकले। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पत्थर से सिर पर किए कईं वार 

मृतक युवक के सिर पर पत्थर से एक के बाद एक कई बार करके इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक युवक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं। मृतक के हाथ की हथेली पर एक मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है, जिसके कुछ अंक मिटे हुए हैं,इतना ही नहीं हाथ की उंगलियों पर अंग्रेजी के अलग-अलग अल्फाबेट्स लिखे हुए हैं। जिन पर आर ए वी आई एम ओ एन ई अंकित है।

Also Read: सोनीपत में युवक पर जानलेवा हमला, बाइक हटाने को लेकर हुई गाली-गलौज, दोस्तों ने किया चाकू से वार 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है, ताकि इस वारदात से जुड़े सभी साक्ष्य जुटाए जा सके। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है,शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाएगा। युवक की हत्या के पीछे के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, यह सवाल फिलहाल पुलिस के लिए भी पहेली बना हुआ है।

शहर थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर इस तरह की वारदात होने से शहर के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी खंगालना शुरू कर दिया है। 

5379487