Logo
election banner
हरियाणा के हिसार में अनुसूचित जाति के युवक द्वारा प्रेम विवाह करने से गुस्साए लड़की के परिजनों ने युवक के घर में हथियारों सहित घुसकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Hisar: अनुसूचित जाति के युवक द्वारा प्रेम विवाह करने से गुस्साए लड़की के परिजनों ने युवक के घर में हथियारों सहित घुसकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने खोखा गांव निवासी चिरंजीलाल की शिकायत पर खरड़ गांव के सरपंच रमेश, खोखा गांव के सरपंच प्रतिनिधि कर्मपाल, खरड़ गांव निवासी देवेंद्र सैनी, नरेश सैनी उर्फ नरसी, अजय सैनी, मुकेश, संदीप व एक अज्ञात महिला व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

गांव की लड़की के साथ ही युवक ने कर लिया प्रेम विवाह

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 31 जनवरी को उसके पुत्र रविंद्र ने गांव की एक लड़की से प्रेम विवाह कर लिया, जिससे लड़की के परिजन खुश नहीं थे। लड़की के परिजन दो फरवरी को उनके घर आए, जिनके साथ एक हथियार लिए हुए व्यक्ति भी था। उन्होंने उसको, उसकी पत्नी किताबो, पुत्र अजय, पुत्री कौशल्या, रेखा व आशा को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही जातिसूचक गालियां देते हुए झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी। जिससे वह काफी डर गए और पुलिस को शिकायत देने की हिम्मत नहीं हुई।

बेटे को धमकी देने की वीडियो बनाई

पीड़ित ने बताया कि उसका बेटा रविंद्र घर पर नहीं था। लड़की के परिजनों ने उन्हें बेटे रविंद्र को फोन करने के लिए कहा। जब उसने बेटे रविंद्र को फोन किया तो रविंद्र ने कहा कि वह दिल्ली में है। जिसे फोन पर ही धमकी दी गई। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो उसके पुत्र अजय ने रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद आरोपी उन्हें धमकी देने लगे, जिससे वह डर गए और पुलिस को शिकायत नहीं की। बाद में आपस में सलाह मशवरा कर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने करीब 15 से 20 दिन बाद यह मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487