Logo
Panipat Murder: हरियाणा के पानीपत में कल रात युवक को पुरानी रंजिश के चलते रिश्तेदार ने उसे गोली मार दी। इस को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  

Panipat Murder: पानीपत जिले के इसराना उपमंडल में रविवार की रात को एक युवक को  उसके ही रिश्तेदार ने उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी रिश्तेदार फरार हो गया। गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों को युवक खून से लथपथ हालत में मिला, युवक को तुरंत ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने इस मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

काफी समय से चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान जितेंद्र ( उम्र 32 साल) ओमप्रकाश के पुत्र के रूप में हुई है। जितेंद्र इसराना का रहने वाला था। उसका रिश्तेदार संदीप है जिसने उसे गोली मारी है और वह भी इसराना का ही रहने वाला है। जितेंद्र और संदीप के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रही है। दोनों के बीच कई बार लड़ाई हो चुकी थी।

हर बार इस विवाद को पारिवारिक और पंचायती तौर पर सुलझा लिया गया था। लेकिन, आरोपी संदीप अपने मन में दुश्मनी पाले हुए बैठा था। इसी रंजिश के कारण रविवार की रात लगभग 9 बजे उसने जितेंद्र को बात करने के बहाने अपने बुलाया। यहां आते ही संदीप ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से जितेंद्र की छाती में गोली मार दी।

Also Read: Nafe Singh Rathee Murder Case: गोवा से दबोचे गए दो शूटर, सांगवान गैंग से जुड़ा कनेक्शन, दिल्ली पुलिस और हरियाणा STF का जॉइंट एक्शन

रात में ही मौके पर पहुंचा थी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही इसराना थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वही, पुलिस की एक टीम निजी अस्पताल पहुंची जहां जितेंद्र भर्ती था। देर रात को ही एक टीम ने आरोपी के भी संभावित ठिकाने पर पहुंची थी । संभावना यह भी है कि एफएसएल की टीम आज सोमवार घटना स्थल से साक्ष्यों को जुटा लेगी।

5379487