Logo
Faridabad Murder Case: फरीदाबाद में मृत दोस्त का मजाक बनाने पर चाकू से कई वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। DLF क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार को इस घटना का खुलासा किया।

Faridabad Murder Case: फरीदाबाद से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल 18 जुलाई को यमुना पुस्ता के पास पुलिस को एक युवक का शव बरामद हुआ था। इस घटना का खुलासा  मंगलवार को  DLF क्राइम ब्रांच की टीम ने किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

रोड पर शव बरामद हुआ

मृतक की पहचान 24 साल के समीर के रूप में हुई। जांच में सामने आया है कि 17 जुलाई को समीर दोपहर 2:30 बजे के करीब मोहर्रम देखने के लिए घर से निकला था। लेकिन वह घर नहीं लौटा। परेशान परिजन ने उसे कॉल करने की कोशिश की तो उसका फोन बंद आ रहा था। फिर 18 जुलाई थाना पल्ला क्षेत्र में यमुना पुस्ता के पास कच्ची रोड पर समीर का शव बरामद हुआ। 

मजाक बनाने पर उतारा मौत के घाट

एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले समीर के दोस्त का नाम मोहित था। मृतक मोहित के अंतिम संस्कार में नहीं गया था। मोहित की मृत्यु के कुछ दिन बाद  समीर किसी बात को लेकर दोस्तों के सामने अपने मृत दोस्त का मजाक बनाने लगा। यही बात समीर के दूसरे दोस्तों को अच्छी नहीं लगी। उन्हें यह लगने लगा कि जरुर समीर ने ही मोहित को मरवाया है। इसके बाद समीर के दोस्त, अजय नगर का रहने वाला 19 साल के समीर उर्फ सुच्चा ने अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर समीर के मर्डर का प्लान बनाया।

Also Read: प्रेमी युगल आत्महत्या मामला, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा।

एक आरोपी अब तक फरार

पहले तीनों दोस्तों ने समीर को 17 जुलाई को बहला फुसलाकर मुहर्रम दिखाने के बहाने यमुना पुस्ता के पास कच्ची रोड पर बुला लिया। फिर तीनों दोस्तों ने मिलकर समीर पर चाकू से कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कई धाराएं जोड़कर तलाश शुरू की। जिनमें पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने समीर उर्फ सुच्चा को भी पकड़ लिया। जांच में सामने आया है कि समीर उर्फ सुच्चा के खिलाफ पहले लूट और चोरी के 3-4 मुकदमे दर्ज हैं। एक आरोपी अब भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। 

5379487