Logo
हरियाणा के नरवाना में महिला को अश्लील हरकते करने व गाली गलौच के चलते दो परिवारों के बीच हुए झगड़े में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Narwana: गांव धरौदी में पड़ोसी द्वारा महिला को अश्लील हरकते करने व गाली गलौच के चलते दो परिवारों में झगड़ा हो गया, जिसमें 65 वर्षीय खजान सिंह की मौत हो गई और 2 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव व घायल को नरवाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक दर्शन के पुत्र की शिकायत पर धरौदी निवासी सुरेश, रवि, राजेश सुल्तानपुर हिसार सहित आठ अन्य पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

6 जुलाई से पुलिस के काट रहे चक्कर, नहीं हुई सुनवाई

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि छह जुलाई से पुलिस के चक्कर काट रहे थे। पुलिस को शिकायत दी थी कि हमें जान का खतरा है, लेकिन हमारी सुनवाई नहीं हुई। रात को खजान सिंह अपने परिवार के साथ घर में बैठे हुए थे। उसी समय सुरेश कई व्यक्तियों के साथ आया, जिनके हाथों में लाठी डंडे थे। आरोपियों ने आते ही खजान सिंह के परिजनों पर हमला कर दिया, जिसमें चोट लगने के कारण खजान सिंह की मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए। हमले के दौरान राजेश वासी सुल्तानपुर को मौके पर पकड़ लिया, जबकि अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कुछ आरोपियों को किया राउंड अप

डीएसपी अमित भाटिया ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि दोषी किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे, चाहे उसमें महिला पुलिस कर्मी ही क्यों न हो। कुछ लोगों को राउंड अप कर लिया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

5379487