Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में एक ट्रक चालक ने ट्रक के पीछे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Fatehabad: गांव बिसला के पास एक ट्रक चालक ने ट्रक के पीछे की तरफ संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने जब चालक को फांसी पर लटका देखा तो इस बारे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान गांव बिड़ताना निवासी सूरजभान के रूप में हुई।

ट्रक पर चालक के रूप में करता था काम

मिली जानकारी के अनुसार सूरजभान पिछले कई सालों से ट्रक पर चालक के तौर पर काम करता था और ट्रक में ही सोता था। सुबह लोगों ने देखा कि ट्रक के पीछे उसने फांसी लगा रखी है। उन्होंने इस बारे पुलिस को सूचना दी। सदर थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि ट्रक के पीछे डाले के ऊपर जो सपोर्ट होती है, उस पर फांसी लगाकर किसी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची, जहां शव फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि चालक सूरजभान मानसिक रूप से परेशान था। इसी के चलते आत्महत्या की है। मामले में परिजनों के बयान पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सात साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

हिसार में अग्रोहा थाना प्रभारी निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि आरोपी संदीप के मृतक बच्चे की माता के साथ संबंद्ध थे। करीब दो साल पहले बच्चे की माता और आरोपी संदीप कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। अब आरोपी फिर से बच्चे की माता को उसके साथ रहने के लिए कहता था जबकि उसकी माता ने आरोपी के साथ आने से मना कर दिया। इसी बात पर आरोपी ने 8 मार्च की शाम को बच्चे का अपहरण कर उसे किशनगढ़ ब्रांच नहर में गिरा दिया। बच्चे का शव किशनगढ़ ब्रांच नहर के लाखपुल से बरामद हुआ था। पुलिस के अनुसार इस संबंध में साबरवास निवासी ताराचंद ने उसके सात साल के बेटे का 8 मार्च की शाम को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण किए जाने बारे शक जाहिर कर शिकायत दी थी। पुलिस ने आरोपी को काबू कर जेल भेज दिया।

5379487