Logo
हरियाणा के हिसार में लिव इन में रहने वाले एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Hisar: पत्नी व बच्चों को छोड़कर दूसरी महिला के साथ रहने वाले युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतक युवक 38 वर्षीय ललित हांसी में कपड़े की दुकान पर काम करता था। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक का शव अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी। मृतक के भाई सोनू की शिकायत पर पुलिस ने महिला गीता पर केस दर्ज किया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, आरोपी गीता ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

कपड़े की दुकान में काम करता था मृतक

मृतक ललित के भाई सोनू ने बताया कि ललित हांसी में कपड़ों की दुकान पर काम करता था और कभी कभार घर पर आता था। उन्हें पता लगा कि ललित किसी गीता नाम की महिला के साथ आदर्श कालोनी कैंट हिसार में रह रहा था। उसके पास गीता नाम की औरत का फोन आया कि आपके भाई ललित ने जहर खा लिया है जिसकी तबीयत काफी खराब है। उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवा रखा है। थोड़ी देर बाद महिला का दोबारा फोन आया और कहा कि आपके भाई ललित की मृत्यु हो चुकी है, आप जल्दी पहुंच जाओ। इसके बाद वह परिवार सहित सिविल अस्पताल हिसार पहुंचा तो देखा कि ललित का शरीर नीला पड़ा हुआ था। ललित ने खुद जहर नहीं खाया, बल्कि महिला गीता ने जहर दिया है। गीता नाम की औरत ललित को जबरदस्ती अपने साथ रख रही थी। इसी परेशानी के चलते ललित ने जहर खाया है।

ललित के परिजनों द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे : गीता

आरोपी गीता ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि युवक एक दिन पहले भिवानी में अपने घर गया था और सुबह घर से आकर उसने जहर खा लिया। जब ललित ने जहर खाया, वह मकान में नहीं थी। वह अपने पिता का इलाज करवाने गई हुई थी। गीता ने बताया कि उसे ललित से प्राइवेट बस में सफर के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद से वह लिव इन रिलेशनशिप में आदर्श कॉलोनी में रहने लगे। ललित ने कपड़े की दुकान छोड़ दी और सेक्टर 28 में चाय की रेहड़ी लगाने लग गया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487