Logo
Rohtak News: रोहतक में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rohtak Suicide Case: हरियाणा के रोहतक जिले के गांव निंदाना में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक का शव ग्रामीणों ने खेत में एक पेड़ पर फंदे से लटका हुआ देखा। जिसके बाद मामले की सूचना मृतक के परिवारजनों और पुलिस को दी गई। सूचना के बाद परिजन फौरन मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतारा उधर, कुछ ही देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी। इस घटना के बाद परिजनोें का रो-रोकर बुरा हाल है। 

मृतक की हालही में हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान गांव निंदाना निवासी 25 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। वह दो भाई और दो बहन है। बताया जा रहा है कि मृतक की हालही में शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसकी पत्नी छोड़कर चली गई। इसके बाद से युवक काफी परेशान चल रहा था। इस बीच बीते दिन मंगलवार को अमित घर से निकला और उसने खेतों में जाकर फांसी लगा ली।

घर से रस्सी लेकर निकला था आरोपी 

इस बारे में जानकारी देते हुए महम थाना के जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक घर से कल दोपहर करीब तीन बजे दो रस्सी लेकर निकला था। उन्हीं रस्सी में से एक रस्सी से खेत में जाकर फंदा लगा लिया। मृतक के परिजनों के मुताबिक अमित मजदूरी करता था और किसी से कोई कहासुनी भी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें:- नूंह जेल में 2 बंदियों ने की आत्महत्या: परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया हत्या का आरोप, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग

पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। मृतक के भाई अमरजीत के बयान पर पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद नियमानुसार जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

5379487