Logo
हरियाणा के हिसार में नहर में डूबने से एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज की जांच शुरू की।

Hisar: गांव हरिता के पास नहर में डूबने से एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की पहचान भिवानी जिले के रोढा गांव निवासी 18 वर्षीय पंकज के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने पंकज को नहर से निकाला और मामले की सूचना डायल 112 टीम को दी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। उधर, मृतक के परिजनों का आरोप है कि पंकज के दोस्तों ने उसका अपहरण किया और हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

शिक्षण संस्थान में जाने की कहकर निकला था मृतक

गांव रोढा के रहने वाले कृष्ण कुमार के अनुसार उसका भतीजा पंकज शुक्रवार सुबह शहर के एक शिक्षण संस्थान में जाने की बात कहकर घर से निकला था। बाद में गांव के ही एक युवक ने शाम को 7 बजे फोन कर बताया कि हरिता के पास नहर से एक युवक का शव निकाला गया है और वह वीडियो वायरल हो रही है। कृष्ण कुमार ने बताया कि हमने वीडियो देखी तो शक हुआ। इससे पहले ही गांव हरिता के कुछ युवकों व डायल 112 स्टाफ ने पंकज को नहर से निकाल कर एक निजी अस्पताल में भिजवा दिया। कृष्ण ने बताया कि हम अस्पताल पहुंचे तो पंकज मृत हालत में था।

दोस्तों पर अपहरण कर हत्या का लगाया आरोप

मृतक पंकज के परिजनों ने आरोप लगाया कि पंकज के दोस्तों ने उसका पहले अपहरण कर लिया और बाद में हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए नहर में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की अलग-अलग पहलू से गहनता से छानबीन करने में लगी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में भी मातम पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की।

5379487