Logo
Rohtak Firing: लाखनमाजरा बाईपास के एक ढाबा पर गुरुग्राम को युवक की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी। वहीं, दो गोलियां युवक की मां को भी लगी है, जिसकी हालत अभी गंभीर है।

Rohtak Firing: रोहतक में लाखनमाजरा बाईपास के एक ढाबा पर खाना खाने रुके गुरुग्राम निवासी  की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी। वहीं, दो गोलियां युवक की मां को भी लगी है। घायल को पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक की पत्नी भी मौके पर थी, लेकिन वारदात के वक्त वो उनके साथ नहीं थी, जिस कारण जान बच गई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम निवासी सचिन मुंजाल  (उम्र 36 साल) गुरुवार की शाम को अपनी कार से मां (दर्शना) और पत्नी (मोनिका) के साथ संगरूर जा रहा था। तीनों 11 बजे के करीब लाखनमाजरा में हरपूंज ढाबे पर रुके थे। 40 मिनट बाद तीनों खाना खाकर ढाबे की पार्किंग में आ गए। सचिन कार में बैठ गया। उसकी मां बाहर ही खड़ी थी और पत्नी बाथरूम गई थी। इसी दौरान एक ​स्विफ्ट कार में आए तीन-चार युवकों ने सचिन को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। बेटे को बचाने दौड़ी उसकी मां को भी दो गोलियां लगीं। 

घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर मोनिका जब बाहर आई तो अपने पति को खून से लथपथ देखकर बेहोश हो गई। ढाबे पर कार्यरत कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। डायल 112 की गाड़ी से सचिन और उसकी मां को पीजीआई अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसकी मां की हालत भी गंभीर बनी है।

क्या था हमले का कारण

लाखनमाजरा थाना पुलिस घटना ने रात को ही ढाबे के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की है। इसमें स्विफ्ट कार रोहतक की ओर से आती नजर आई है। फुटेज में कार का नंबर स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दिया। पुलिस के अनुसार हमलावरों की कार सचिन का पीछा करते हुए ढाबे तक पहुंची थी। फिलहाल पुलिस इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश को कारण मान रही है। 

Also Read: Sonipat Crime: खेत में गए युवक पर जानलेवा हमला, 3 हमलावरों ने कई राउंड किए फायर

नाकाबंदी के बावजूद बदमाश फरार

बताया जा रहा है कि जिस ढावे पर यह घटना हुई है, उससे 200 मीटर आगे पौली नहर पर रोहतक पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने किसान आंदोलन के मद्देनजर नाकाबंदी कर रखी है। पुलिस को अभी तक की जांच में पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने बाद बदमाश पौली नहर नाका से न होकर वापस लाखनमाजरा की तरफ से फरार हुए हैं। संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। घटनास्थल पर 12 से अधिक गोलियों के खाली खोखे बरामद हुए हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

5379487