Logo
हरियाणा के जींद की नई अनाजमंडी के पास खून से लथपथ एक युवक का शव पड़ा मिला। मृतक की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार करने के निशान मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Jind: नई अनाज मंडी के सामने रघु नगर की तरफ जाने वाले रास्ते पर खून से लथपथ शव पड़ा मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मृतक के शरीर पर तेज धार हथियार के निशान पाए गए। सदर थाना पुलिस ने एफएसएल एक्सपर्ट टीम को मौके पर बुलाया और सबूत एकत्रित किए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

शव पर तेजधार हथियार से वार करने के मिले निशान

नई अनाज मंडी गेट के सामने से रघु नगर की तरफ जाने वाले रास्ते पर मंगलवार सुबह लोगों ने एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा देखा। घटना की सूचना पाकर डीएसपी जोगिंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालातों का जायजा लिया। मृतक की गर्दन तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर तेज धार हथियार के निशान थे। मृतक की पहचान गुरुद्वारा कॉलोनी निवासी अजय के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय सोमवार को सुबह घर से निकला था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। आशंका है कि फाग पर्व के चलते दिन भर खाने-पीने का दौर चलता रहा और रात को किसी के साथ अजय की कहासुनी हुई, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल यह खुलासा नहीं है कि मृतक अजय के साथ कौन लोग थे और उसकी हत्या क्यों की गई। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फसल निकालते समय थ्रेसर में फंसा श्रमिक, सिर के चिथड़े उड़ने से दर्दनाक मौत

रेवाड़ी के बावल में फसल निकालते समय यूपी के कुंद्रा माजरा निवासी करीब 24 वर्षीय लेखराज की मौत हो गई। मृतक लेखराज मशीन में सरसों धकेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक मशीन के पट्टे के साथ अंदर चला गया। उसका सिर मशीन के अंदर जाने के बाद मशीन बंद हो गई। सिर के चिथड़े उड़ गए। इसी दौरान वहां कार्य कर रहे श्रमिकों ने डायल-112 पर फोन किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शरीर के बचे हुए हिस्से व सिर के अवशेष कब्जे में ले लिए। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक केंद्र बावल लाया गया। पुलिस ने हड़ंबा थ्रेसर मालिक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मशीन को ट्रैक्टर सहित कब्जे में ले लिया। पुलिस श्रमिक के मशीन के अंदर जाने के कारणों की जांच कर रही है।

5379487