Logo
Nuh Accident: नूंह के पुन्हाना में बड़ा हादसा हो गया है। दशहरा का मेला देखकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

Accident in Nuh: हरियाणा में शनिवार को जहां एक तरफ दशहरा उत्सव मनाया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ राज्य भर में कई जगहों पर ऐसी घटनाएं हुए जिसमें लोगों की जान चली गई। इसी बीच नूंह के पुन्हाना में देर शाम दशहरा का मेला देखकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लुहिंगा कला के पास बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में नेवाना गांव के रहने वाले  एक ही परिवार के 33 वर्षीय सन्नी, 24 वर्षीय राहुल और 6 वर्षीय बच्ची रिया की मौत हो गई। वहीं 10  वर्षीय लड़की प्रिया की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडी खेड़ा अस्पताल भिजवाया। वहीं लोगों ने पुलिस के आने से पहले ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया था। साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दी गई और परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

पटपड़ बास गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, नेवाना गांव का रहने वाले सन्नी अपने छोटे भाई राहुल और अपने बेटी रिया और प्रिया को दशहरा का मेला दिखाने के लिए पुन्हाना लेकर गए थे। मेला देखने के बाद देर शाम जब वह अपने घर आ रहे थे। उसी समय पटपड़ बास गांव से आगे कच्चे नाले के पास अचानक ही बाइक की एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। जिसमें सन्नी, राहुल और रिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और प्रिया गंभीर रूप से घायल हो गई।

Also Read: सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या, खेत में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला शव, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

सदमे में है परिवार

इस दर्दनाक हादसे से नेवाना गांव सहित आस पास के गांवों में भी त्योहार के मौके पर मातम छा गया। परिवार से एक साथ 3 लोगों की मौत के बाद परिजनों को गहरा सदमा पहुंचा है। वहीं, पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

5379487