Logo
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के पुन्हाना में रैली के दौरान बाइक सवार युवकों ने लोगों को  500-500 के नोट बांटे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच जनता को लुभाने के लिए 500-500 के नोट बांटे गए हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रैली के दौरान एक व्यक्ति लोगों को पैसे बांट रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नूह के नगीना-होडल रोड का है। यहां पर कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इलियास का कार्यक्रम था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद राज बब्बर भी पहुंचे थे।

बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को निशाना बनाया। बीजेपी ने कहा कि मोहम्मद इलियास के कार्यक्रम पैसे देकर लोगों भीड़ जमा की गई थी। वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इलियास ने पहले  इस अपनी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया था।

बाद में उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही मैंने किसी को कोई पैसा नहीं बांटा है। मोहम्मद इलियास ने आगे कहा कि हो सकता है कि रैली में बाइक पर सवार होकर पार्टी के समर्थक भी आए होंगे और वे अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद उसकी पेमेंट कर रहे होंगे।

बाइक पर सवार युवकों को खुलेआम बांटे नोट

जानकारी के अनुसार, रविवार को नूह के पुन्हाना विधानसभा से उम्मीदवार मोहम्मद इलियास के समर्थन में कांग्रेस ने सिंगार गांव में जनसभा का आयोजित की थी। इस आयोजन में कांग्रेस नेता राज बब्बर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और यहां पर वह समर्थकों के हुजूम के साथ पहुंचे थे।

इस दौरान बाइक सवारों की रैली भी निकाली गई थी, जिसमें भारी संख्या में युवा बाइकों के साथ पहुंचे थे आरोप यह है कि इसमें बाइक सवार युवकों को खुलेआम लोगों को 500-500 के नोट बांट रहे थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इस वीडियो में बाइक पर सवार युवकों के हाथों में कांग्रेस के झंडे भी दिख रहे हैं।

Also Read: चुनाव में बढ़ा कैश का खेल, हिसार में दो नाकों पर जब्त किए 19 लाख, अलर्ट मोड में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां

आरओ ने मांगी वीडियो की रिपोर्ट

इस वीडियो के सामने आने पर रिटर्निंग अधिकारी (RO) ने वीडियो को लेकर रिपोर्ट मांगी है। पुन्हाना में इस बार कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इलियास और निर्दलीय उम्मीदवार रहीश खान के बीच मुकाबला है। पिछले चुनाव की बात करें तो मोहम्मद इलियास को यहां से जीत हासिल हुई थी।

5379487