Logo
Palwal News: पलवल में आज इंडियन मेडिकल एसोसिएशन पद के चुनाव हो गए हैं, परिणाम के मुताबिक डॉक्टर गुलशन अरोड़ा को आईएमए का प्रधान बनाया गया है।

Palwal News: पलवल में आज यानी 16 अक्टूबर बुधवार को जिले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रधान के पद के लिए चुनाव आज सम्पन्न हो गया है। बता दें कि यह चुनाव  डॉ. सुनील गोयल की अध्यक्षता में किया गया है। इस चुनाव में आज सर्वसम्मति से अरोड़ा नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर गुलशन अरोड़ा को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रधान चुना गया है।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन क्या है ?

आईएमए डॉक्टरों का राष्ट्रीय संगठन है, इसका मुख्यालय दिल्ली में है। आईएमए कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से जुड़ा हुआ है।  पहले इसकी स्थापना ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के रूप में हुई थी। 1930 में इसका नाम बदलकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कर दिया गया था। 

आठवीं बार बनें आईएमए प्रधान

डॉ. गुलशन अरोड़ा को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रधान चुना जाने के बाद, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े सभी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी है। डॉक्टर गुलशन अरोड़ा ने सभी का आभार व्यक्त किया है, उन्होंने इस अवसर पर कहा, वह सभी की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेंगे,अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाएंगे। डॉ. गुलशन अरोड़ा का कहना है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तहत अलग-अलग जगह पर समाज सेवा के कार्यों को लगातार किया जाता है। गुलशन अरोड़ा को आठवीं बार आईएमए का प्रधान चुना गया है।

Also Read: डॉक्टर एसोसिएशन की मांग हुई पूरी, सरकार ने जारी की अधिसूचना, आचार संहिता हटते ही एससीपी पर फैसला 

इस बार भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाऊंगा- डॉ गुलशन अरोड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुलशन अरोड़ा ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तहत स्कूलों में स्टूडेंट्स के लिए फ्री में स्वास्थ्य जांच की जाती है, इसके अलावा रक्त जांच के लिए कैंप भी लगाए जाते हैं। गुलशन अरोड़ा का कहना है कि जब पिछले कार्यकाल में किसी सदस्य को समस्या हुई थी,तब उस दौरान वह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे और उनकी मदद की थी। डॉक्टर अरोड़ा का कहना है कि वह इस बार भी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे, और बहुत जल्द जिला कार्यकारिणी की घोषणा भी की जाएगी।

5379487