Logo
Palwal Crime News: पलवल में टैक्सी ड्राइवर को जबरन अगवाह कर मारपीट की। उसे जंगल में नंगा घुमाया और आरोपियों ने पीड़ित के मुंह पर पेशाब तक कर दिया। पुलिस जांच में जुटी है।

Palwal Crime News: पलवल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पलवल में एक टैक्सी ड्राइवर का अपहरण कर लिया गया। उसके बाद टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट की गई। यहां तक कि आरोपियों ने उसे नंगा करके जंगल में भी घुमाया। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टैक्सी ड्राइवर का जबरन अपहरण

मामला हरियाणा के पलवल का है। दरअसल, हथीन थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि पीड़ित का नाम तेजवीर है और वह एक टैक्सी ड्राइवर है। तेजवीर घर्रोट गांव का रहने वाला है। घटना उस समय हुई जब तेजवीर बैठक में कुछ लोगों के साथ बैठकर हुक्का पी रहा था। उस दौरान उसके पास फोन आया और आरोपी ने तेजवीर को बाहर आने के लिए कहा। तेजवीर को लगा कि कोई टैक्सी की बुकिंग के लिए आया होगा। जब वह बैठक से बाहर गया तो उसने पाया कि एक ब्रेजा कार खड़ी थी। इस कार में 5 लोग बैठे हुए थे।  

जान से मारने की धमकी

पुलिस ने बताया कि उस कार में दीपक उर्फ बजरंगी और राजेंद्र भी बैठा हुआ था। इन दोनों को तेजवीर पहले से जानता था। दीपक ने जबरन तेजवीर को गाड़ी में बैठा लिया था। इसके बाद आरोपियों ने गाड़ी में तेजवीर के साथ मारपीट की। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो दीपक उर्फ बजरंगी ने पिस्टल निकालकर कनपटी पर रख दी। आरोपियों ने पीड़ित को धमकी दी कि अगर वह चिल्लाया तो वह उसे जान से मार देंगे।

जंगल में ले जाकर बेरहमी से पीटा

आरोपी बंदूक की नोक पर तेजवीर को जंगल ले गए। इसके बाद सभी ने मिलकर उसे लोहे की रॉड व डंडों से बेरहमी से पीटा। हद तो तब हो गई, जब आरोपियों ने उसे नंगा करके जंगल में घुमाया। यहां तक कि आरोपियों ने उसके मुंह पर पेशाब भी किया। इसके बाद आरोपी तेजवीर को मिंडकौला गांव में ले गए। वहां पर तेजवीर को आरोपियों ने बंधक बना लिया और उसकी जेब से 10 हजार रुपये निकाल लिए।

Also Read: पानीपत में दोस्त ने उतारा मौत के घाट, गला रेतकर की निर्मम हत्या, 7 से ज्यादा बार किए वार

आरोपियों की छानबीन में जुटी पुलिस

घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से तेजवीर को छुड़ा लिया है। इसके बाद तेजवीर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, लेकिन आरोपी अब तक फरार है। पुलिस ने दीपक उर्फ बजरंगी और राजेंद्र सहित 5 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में थाना हथीन में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

5379487