Logo
Assembly Election 2024: हरियाणा में पंचकूला से सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने की बात कही।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने मीडिया को दिए बयान में कहा कि मैं जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने वाला हूं। उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं बीजेपी में शामिल होकर पंचकूला सीट से टिकट ले चुनाव लड़ना चाहता था, लेकिन उन्होंने यहां से पुराने नेता ज्ञानचंद को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

बता दें कि 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान कन्हैया का गाना 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' लोगों को काफी पसंद आया था। इस गाना के फेमस होने के बाद कन्हैया मित्तल ने सीएम योगी से भी मुलाकात की थी। इसके साथ ही वह अपने मंच से पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं। इतना ही नहीं पिछले साल 2023 में उन्होंने 'मैं यूपी बोल रहा हूं' वाला गीत गाया था जिसमें योगी सरकार के यूपी में किए गए विकास कार्यों की तारीफ की है।

और भी पार्टियां करती है सनातन की बात- कन्हैया

वहीं, कांग्रेस में शामिल होने के फैसले को लेकर कन्हैया मित्तल कहा कि मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए गाना गाया था न कि बीजेपी पार्टी के लिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि पूरे देश में यह संदेश जाए कि बीजेपी अकेली पार्टी नहीं है, जो सनातन धर्म की बात करती है, बल्कि और भी पार्टियां है जो सनातन का समर्थन करती है।

टिकट मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है- कन्हैया मित्तल

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी से मेरा कोई बैर नहीं है। मेरे लिए कुछ लोगों की यह सोच है कि बीजेपी ने पंचकूला से मुझे टिकट नहीं दिया तो कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और यह टिकट मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है, मेरी दोस्ती सभी के साथ है। मैंने लोगों से ऐसा कभी नहीं कहा कि बीजेपी को वोट दो। मैंने यह कहा था कि जो राम मंदिर के लिए काम करें, जो सनातन का साथ दे, उसके लिए काम करो।

उन्होंने ये भी कहा कि चाहे मैं किसी भी पार्टी में जाऊं इस बात से फर्क नहीं पड़ता। कांग्रेस में जाने का मेरा मन है और कांग्रेस जॉइन करने की जानकारी जल्द ही जनता के साथ शेयर करूंगा।

Also Read: कांग्रेस की लिस्ट पर भड़के अनिल विज, कहा- कई दागियों को थमा दी टिकट, क्या यही रह गई Congress की पहचान

ज्ञान चंद ने कहा मुझे कोई जानकारी नहीं

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी नेता ज्ञान चंद गुप्ता ने गायक कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने की खबर को लेकर कहा कि गायक कन्हैया मित्तल कभी भी बीजेपी के समर्थक या प्रचारक नहीं रहे हैं। उन्होंने हमेशा सनातन धर्म का प्रचार किया है। आज भी वे सनातन धर्म  के साथ ही हैं और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि वह कांग्रेस पार्टी जॉइन कर रहे हैं।

5379487