Logo
Panipat Road Accident: पानीपत में 3 साल की मासूम बच्ची को कार ने कुचल दिया और बच्ची की मौके पर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Panipat Road Accident: पानीपत में 3 साल की बच्ची को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में बच्ची को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के परिजन वे हादसे के बारे में पुलिस को बताया। परिजन की शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल चालक की तलाश में जुटी हुई है।

खेलते समय हुआ हादसा

मृतक बच्ची की पहचान 3 वर्षीय निशा के रूप में हुई है। बच्ची के पिता का नाम सुरेंद्र है। पुलिस को दी गई शिकायत में सुरेंद्र ने बताया कि 5 अक्टूबर शनिवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे उसकी बेटी निशा अपने 5 साल के भाई अंकुश के साथ घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। उस दौरान वहां पर एक कार चालक गाड़ी को तेज रफ्तार में बैक कर रहा था। उस दौरान निशा को कार से टक्कर लग गई, वह सड़क पर गिर गई।

भाई ने दी घटना की जानकारी 

हादसे के बाद निशा के भाई  अंकुश ने परिजन को घटना के बारे में बताया। निशा के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो, चब आरोपी चालक वहां से फरार हो चुका था। घायल निशा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। फिलहाल आरोपी चालक की तलाश कर रही है। 

Also Read: बहादुरगढ़ में दिखी जेसीबी चालक की लापरवाही, 5 वर्षीय बच्ची की कुचलकर मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

पानीपत का हिट एंड रन का दूसरा मामला

पानीपत में शनिवार 5 अक्टूबर को 60 साल का कृष्ण कुमार कादियान अपने 9 साल के पोते रुद्र कुमार को लेकर बाइक पर जा रहा था। उस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार दोनों दादा-पोता नीचे गिर गए। नीचे गिरते ही पोते का सिर ट्रक के टायर से टकराया गया, और रुद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

5379487