Logo
Panipat News: पानीपत में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Panipat News: पानीपत में तेज रफ्तार कार ने 5 साल की बच्ची को कुचल दिया और उसकी मौत हो गई। दरअसल बच्ची अपने पिता के साथ परचून की दुकान पर राशन लेने के लिए गई थी। उस दौरान यह हादसा हुआ। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

कार ने बच्ची को मारी टक्कर 

मामला पानीपत के इसराना गांव का है। बच्ची की पहचान 5 साल की नेहा के रुप में हुई है। बच्ची के पिता का नाम विश्व मोहन राय है। वह दरभंगा बिहार का रहने वाला है। विश्व मोहन राय भट्टे पर काम करता है। विश्व मोहन राय जब कल शाम करीब 5 बजे अपनी बच्ची के साथ परचून की दुकान पर राशन लेने जा रहे थे। जब दोनों  बाप-बेटी जीडी रोड पर निकले तो उस दौरान तेज रफ्तार कार ने बच्ची को टक्कर मारकर गड्ढे में गिरा दिया।

आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज

हादसे के दौरान कार का एक हिस्सा टूटकर मौके पर ही गिर गया। जिस पर गरनीश फ़ाइंडर लिखा हुआ पाया गया है। आनन-फानन में पिता अपनी बच्ची को लेकर पीजीआई खानपुर पहुंचा। बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में पता लगने पर थाना इसराना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। 

Also Read: भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, बेलगाम डंफर ने 7 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर हुई मौत

पहले भी हुए हैं हादसे 

हरियाणा में हिट एंड रन का यह पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं। अभी हाल ही में 11 सितंबर को भिवानी में भी तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई थी।  

5379487