Logo
हरियाणा के पानीपत में 19 जून को घर में फंदे पर लटकी मिली महिला उमा की मौत के मामले में दावा किया जा रहा है कि उमा ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया गया था। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पानीपत: अंसल सुशांत सिटी में 19 जून को घर में फंदे पर लटकी मिली महिला उमा की मौत के मामले में दावा किया जा रहा है कि उमा ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया गया था। यह दावा उमा के पुत्र ने किया। पुलिस ने मामले में पहले इत्तेफाकिया कार्रवाई की थी, लेकिन अब पुत्र की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में मृतका के पुरुष मित्र की तलाश कर रही है, जिसे काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

18 जून को घर पर नहीं मिली महिला

हुडा सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में तरुण ने बताया कि 18 जून को वह अपनी मां उमा के साथ स्कूटी पर सवार होकर नूरवाला अड्डे पर गया था। यहां उसकी मां ने उसे काम पर जाने को कहा। खुद घर जाने की बात कहते हुए घर की ओर चली गई। रात करीब 8 बजे वह काम से घर आया। यहां आने के बाद उसकी मां उमा घर पर नहीं मिली और न ही स्कूटी खड़ी थी। उसने अपनी मां के फोन पर कॉल की, वह बंद था। इसके बाद उसने अपने पिता अनिल को कॉल की और मां के बारे में पूछा। पिता गांव में थे, उन्होंने कहा कि वह यहां नहीं आई है। इधर, 19 जून को वह काम पर चला गया। बीच-बीच में वह अपनी मां के फोन पर कॉल करता रहा।

फंदे पर लटकी हुई थी महिला

तरुण ने बताया कि रात करीब 8 बजे उसकी मां का फोन ऑन हुआ और बेल जाने पर किसी ने जवाब नहीं दिया। कुछ देर बाद उसे कॉल आई और कॉल करने वाले ने कहा कि तेरी मां को चोट लग गई है, जल्दी घर आ जा। वह तुरंत घर पहुंचा, तो वहां कोई नहीं मिला। उसने दोबारा उक्त नंबर पर कॉल की, तो उसने कहा कि वह मकान नंबर 3269 पर आ जाए। वहां पहुंचा तो पुलिस और अन्य लोग खड़े थे। कमरे के अंदर चुन्नी के फंदे पर उसकी मां का शव पंखे पर लटका हुआ था। तरुण को अपनी मां की हत्या का शक था, उसने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि उसकी मां उमा की हत्या उसके पुरूष मित्र ने की थी। पुलिस ने उमा के पुरूष मित्र पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487