Logo
Panipat Murder Case: पानीपत में एक युवक ने अपने दोस्त की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Panipat Murder Case: हरियाणा के पानीपत से युवक की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार 4 अगस्त की रात को एक दोस्त ने ब्लेड से गला रेतकर दोस्त की हत्या कर दी। जांच में सामने आया है कि मृतक और उसके दोस्त के बीच अक्सर गली का डॉन बनने के लिए झगड़ा होता रहता था। कल रात को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्साए युवक ने ब्लेड से 7 से ज्यादा बार वार करके अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अक्सर मिलती थी धमकियां

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 20 वर्षीय राजू के रूप में हुई है। राजू महावीर कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में मृतक के भाई विशाल का कहना है कि उसका भाई राजू मोबाइल की दुकान पर काम करता था। कुछ दिन पहले राजू ने विशाल को बताया था कि कॉलोनी का रहने वाला राजन उसे परेशान करता है। राजन अक्सर मृतक से कहता था कि मैं यहां का बदमाश हूं और तू कुछ नहीं है, कहकर धमकाया करता था।

7 से ज्यादा बार किया गले पर वार

रविवार करीब साढ़े 9 बजे रेलवे पार्क में राजू और राजन के बीच झगड़ा चल रहा था। इस बारे में पता लगने पर विशाल मौके पर पहुंच गया। बीच-बचाव करने जब विशाल आगे आया तो राजन ने जेब से ब्लेड नुमा हथियार निकालकर राजू के गले पर 7 से ज्यादा बार वार किया। इसके बाद राजन मौके से फरार हो गया। राजू को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read: बहादुरगढ़ मानइर में मिला युवक का शव, हत्या के बाद फेंका गया, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही जांच

आरोपी अब तक फरार

जीआरपी थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर जोगिंदर सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मृतक के भाई बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम भी गठित की है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487